पीएनएन ब्रेकिंग :— चम्बा की स्वयंभू महिला पत्रकार के खिलाफ एक और शिकायत थाने में।

पांवटा साहिब — मूलरूप से जिला चम्बा निवासी स्वयंभू महिला पत्रकार के खिलाफ एक अध्यापिका ने पांवटा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि पैसे के लेन देन के मामले में उसका कोई लेना देना नही है और इस फर्जी कही जाने वाली महिला पत्रकार जिसका नाम सपना बताया जा रहा है। फर्जी से डिजिटल प्लेटफार्म का गलत उपयोग करते हुए उसका चित्र प्रकाशित किया है साथ ही उनके पति का भी चित्र प्रकाशित किया गया है और बेवजब बदनाम कर अध्यापक वर्ग में उसकी छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। महिला ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

बताते चले कि यह विवाद पिछले कई दिनो से चला हुआ है महिला पांवटा से किसी अन्य व्यक्ति को गारन्टर किसी निजी बैक में बना गयी और शहर के कई प्रतिष्ठित व्यवसाईयो से पैसा उधार लेकर चम्पत हो गयी। महिला ने पुलिस थाने में जो शिकायत दी वहां भी हाल निवासी फर्जी पता गयी और अपने वेारियां बिस्तरा समेट का भाग गयी है।

यह भी सनद रहे कि माजरा थाने के बाहर महिला के खिलाफ भारी संख्या में लोग एकत्र हुए थे और थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई गयी थी। और मीडिया हाउसो के द्धारा समाचार प्रकाशित होने के बाद महिला हर किसी को धमका रही है झूठी खबरे फैला रही है और फोन कर कर के पत्रकारो को धमका रही है कह रही है कि या तो खबर हटा देा वरना बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *