पीएनएन ब्रेकिंग :— शादी के दोैरान मुकून्द होटल में हंगामा। थाने पहुचे दोनो पक्ष।

पांवटा साहिब :— बीती देर रात्रि मुकुन्द होटल में एक शादी समारोह के दौरान उस समय हंगामा खडा हो गया जब बारातियो को अच्छा खाना नही मिला और वेटर्स ने मेहमानो के साथ बदसलूकी की। इतना ही नही केटर्स के खाने में भी खामियां रही जब कि दोनों ठेकेदार 75 प्रतिशत अग्रिम भुगतान ले चुके थे उसके बावजूद भी वेटर्स और अच्छा खाना परोसने में नाकामयाब रहे। इसी प्रकार की अन्य कई बातो को लेकर पहले थोडी कहा सुनी हुई उसके बाद में मारपिटाई तक बात पहूंच गयी पूरी रात हंगामा होता रहा और सुबह तडके दोनो ही प़क्षो ने कानून का सहारा लिया और थाने पहूच गए।

यह भी मन्थन करने योग्य है कि अपने घर की जिस तुलसी को 20 से 25 वर्ष तक अपने आगन में पाला हो और जब उसका पराया होने का समय आ गया हो तो पिता की अश्रुधारा रूकती नही है और भारी मन से अपनी लाडली को बिदा करता है । किेन्तु शादी समारोह जैसे पवित्र बन्धन मे भी ठेेकेदारी कर रहे बाहरी राज्य के लोगोा को सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाने से मतलब भर हर गया है।

वाकया पांवटा साहिब के बागरन रोड पर स्थित मुकुन्द होटल में हुआ जो कि बीती रात्रि को हुआ शादी से पहले ही बेटी के पिता ने दिल खोलकर पैसा खर्च किया जिनकी शहर के प्रमुख व्यवसाईयो में गिनती आती है।

दिनेश गुप्ता का आरोप है कि 75 प्रतिशत अग्रिम राशि भुगतान करने के बावजूद भी नूर कैटर्स जो कि पटियाला से यहां आकर व्यवसाय कररहा है ने अच्छा खाना तक नही परोस सका ना ही खाना पूरा था बाद में चावल भी दोबारा बनाए गये वे भी कच्छे ही थे जिस कारण उनको अपने नए नए रिश्तेदारी में नीचा देखना पडा और बेइज्जती महसूस की इसके अलावा सागर नामक ठेकेदार भी अपनी सर्विस पूरी नही कर सका जिससे कई प्रकार की समस्याओ का सामना करना पडा इसके अलावा अन्य कई आरोप लगाए जा रहे है जिनको प्रकाशित नही किया जा सकता।

समाचार लिखे जाने तक दोनो ही पक्षो ने थाना पांवटा साहिब में लिखित तौर पर शिकायत दे डाली थी।

वही दूसरी ओर नूर कैटर्स ने बताया कि उनके साथ मारपीट हुई है उनको बन्धक बनाकर रखा गया उनका सामान भी लालाओ ने रख लिया है। इधर दिनेश गुप्ता ने कहा कि वेटर्स के नाम पर नाबालिग बच्चो का इस्तेमाल किया गया। इसी प्रकार के आरोप और प्रत्यारोपो को लेकर दोनो ही पक्ष समाचार लिखे जाने तक थाना पांवटा साहिब में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *