पीएनएन अपडेट :— हथियार बरामद। बदमाश जेल में :— एसपी सिरमौर

पांवटा साहिब — पुरूवाला पुलिस ने बडी कामयाबी हासिल करते हुए निहालगढ में हुए गोलीकाण्ड के सभी छै: आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया और हथियार भी बरामद कर लिए है। यह खुलासा एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने लोस चुनावो के चलते अपने एक दिन के पांवटा दौरे के दौरान कही। उन्होनेे कहा​ कि हमारी प्रथम प्राथमिकता होती है कि त्वरित कार्यवाही हो और सम्बन्धित थाने के प्रभारियो ने वह काम करके भी दिखाया है। बीते दिनो हुए दोनो बडे मामलो में सभी आरो​पी गिरफ्तार भी कर लिए गये है और हथियारो की भी बरामदगी हो चुकी है।

बताते चले कि बीते लगभग एक सप्ताह से पुलिस के जिलास्तरीय बडे अधिकारी सीमान्त क्षेत्रो के लगातार दौरे पर है अभी हाल ही में एएसपी योगेश रोल्टा ने भी सभी सीमाओ का निरीक्षण करते हुए अधीनस्थ कर्मचारियो को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए थे। उससे पूर्व पुलिस महा निदेशक संजय कुण्डू भी दौरा कर आवश्यक दिशा निर्देश दे गए है। इनके अलावा जिलाधीश सिरमौर व स्थानीय प्रशासन लगातार चौकन्ना है।

एसपी सिरमौर ने कहा कि अभी उत्तराखण्ड में चुनाव है जिसके चलते चौकसी बढा दी गयी है इसके बाद हरियाणा में चुनाव है वहां केबैरियर पर भी पैनी नजर रहेगी। अन्तिम चरण में हिमाचल में चुनाव है जिसके लिये पुलिस मुस्तैदी से अपना काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *