पीएनएन ब्रेकिंग :— दु:खद ! पुलिस जवान की दर्दनाक मौत। अनियंत्रित ट्राले ने कुचला।

पांवटा साहिब — पुलिस महकमे एवं शहर वासियो के लिये दुख भरी खबर है। कि बातापुल के समीप एक अनियंत्रित ट्राले ने पुलिस लाइन मे तैनात एक पुलिस कर्मी को कुचल दिया है जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस का जवान थापलपुर का रहने वाला बताया जा रहा है जो कि पुलिस लाइन में तैनात था। नाहन कीओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्राले ने बाइक परसवार अनिल कुमार को कुचल दिया जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गयी। आनन फानन में अनिल कुमार को हास्पीटल लाया गया किन्तु तब तक देर हो चुकी थी। अनिल कुमार ड्यूटी के लिये जा रहा था।

पुलिस ने मौका— ए— वारदात पर पहुच कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वाहन चालक समेत ट्राले को भी जप्त कर लिया है। कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

इस दुखद घटना के बाद शहर के लोग चिन्ताग्रस्त है बढते हुए ट्राला चालको की लापरवाही को देखते हुए। यह भी कहना अपरिहार्य ना होगा कि यातायात पुलिस इन ट्राला चालको पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है। वही दुसरी ओर बढती सडक दुर्घटनाओ के कारण शहरवासी चिन्तित है।

देखने में यह भी आया है कि यातायात पुलिस के जवान आमा नागरिक को मामूली गलती पर तुरत ही आन लाइन चालान ठौक अपनी पीठ खुद ही थपथपाते दिखाई देते है। जब कि शाम के समय बडे बडे ट्रालो, बडे वाहनो की लम्बी कतारो के प्रति सौहार्दपूर्ण रवैया आम जन मानस के गले नही उतर रहा है। वही शहर में ओवरलोड ई रिक्शा, टैम्पू, निजी बस चालको की मनमानी से अधिकांशतया यातायात पुलिस मुंह फेरती नजर आती है।

घटना से दुखी होते हुए सरल संस्कार सोसाइटी के प्रधान हेमन्त शर्मा ने मृतक अनिल कुमार को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि ईश्वर मृतक की आत्मा को शान्ति एवं दुखी परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। पीएनएन ने भी अश्रुपूरित नेत्रो से श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *