पीएनएन ब्रेकिंग :— मंच से कटु सत्य बोल गए भाजपाई पन्ना प्रमुख सम्मेलन में। सीएम को लिया आडे हाथ।

पांवटा साहिब :— शहर के रामलीला मैदान में आहूत हुए पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के दिग्गजो ने कटु सत्य बोला और शहर के अवाम को भगवायुक्त कर गए। हालांकि यदि कांग्रेस के आयोजन और भाजपा के आयोजन में नजर दौडाई जाए तो दोनो ही आयोजनो में जमीन और आसमां का अन्तर था। जहां कांग्रेसी आयोजन में धक्का मुक्की मंच पर चढने की होड, फौटो खिचवाने की होड सी लगी हुई थी वही भाजपा का पन्ना प्रमुख आयोजन पूर्ण अनुशासति रहा।

भाजपा के पन्ना प्रमुख आयोजन की खास बात यह रही कि शहर के दिग्गज भाजपाई मदन शर्मा की घर वापसी हुई और पुन: मुख्यधारा में वापस लैाट आए जिससे आगामी लोस चुनाव को देखते हुए प्रत्याशी का पांव भारी होना लाजमी है। इससे पूर्व चौ0 सुखराम आदि आदि मदन शर्मा को बाइज्जत मनाने के लिये कई दिनो तक कसरते करते रहे और तीन दिन पूर्व से कसरते तेज हो गयी थी और मदन शर्मा मान गए।

उनका कहना है कि वे मुख्य रूप से संघ की विचारधारा से जुडे हुए व्यक्ति है कुछेक गलत फहमियां विधानसभा चुनाव में प्रत्याषी से हो गयी थी जिस कारण उन्होने दूरी बना ली थी किन्तु अब सब कुछ ठीक है। वे भाजपा के साथ है और लोस प्रत्याषी के कन्धे से कन्धा मिलाकर हर समय साथ खडे है।

आयोजन में चौ0 सुखराम ने सत्ता के सीएम को आडे हाथो लिया उन्होने सार्वजनिक तौरपर मंच से कहाकि जो व्यक्ति अपने टब्बर कोनही सम्हाल सकता यानि कि अपने विधायको को नही सम्हाल सकता वह प्रदेश की सत्तर लाख लोगो को क्या सम्हालेगा।

कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता में आई पन्द्रह सौ रूपये महिलाओ को देने की बात कही और इससे भी ज्यादा हैरत की बात तो यह है कि राज्यसभा प्रत्याषी जो कि राम विरोधी है जिन्होने सुप्रीम कोर्ट में हलफ नामा दिया कि राम को काल्पनिक है। राम जी की कृपा ऐसी हुई कि उनके खुद के कांग्रेसी विधायको ने उनको मत नही दिया और चुनाव हार गए। जिससे हताश और निराश सीएम फेल्योर साबित हुए

वही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा0 राजीव बिन्दल ने कार्यकर्ताओ में जान प्राण अैार जोश भरा उन्होने कार्यकर्ताओ को इस चुनावी समर में फ्रन्ट फुट पर लडने वाला योद्धा बताया और बताया कि यह चुनावी युद्ध बूथ स्तर पर होगा और हमारा हर पन्ना प्रमुख पूरे जोशो खरोश के साथ तेैयार है। कुल मिलाकर पन्ना प्रमुख सम्मेलन सादगीपूर्ण होने के साथ साथ पूर्ण अनुशासित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *