पीएनएन ब्रेकिंग :— सनसनी ! निहालगढ में गोली काण्ड। चरमराई कानून व्यवस्था।

पांवटा साहिब — समीप के गांव निहालगढ में दिन दहाडै गोली काण्ड का मामला प्रकाश मे आने के बाद से शहरभर में सनसनी फैल गयी है। गांव के लोग दहशत में है।

सूत्रो की माने तो गोली काण्ड में स्थानीय युवक शामिल है। जिन्होने भाई बहिनो को जान से मारने का प्रयास किया। किन्तु कहावत चरितार्थ् होती है कि जाको राके सांइंया मार सके ना कोए। गोलियां दीवारो पर लगी और जो बहिन बरामन्दे में झाडू लगा रही थी उसके पास से गोली निकल गयी। हालांकि अभी यह पता नही चला है कि बदमाशो ने कितने फायर किए किन्तु दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि वह अपने घर में मौजूद था गेट के पास गुरविन्दर इन्द्रजीत उर्फ इन्दर मुकेश और नरेश निवासी रामपुर व खलील निवासी कुन्जा मतरालियां आदि लोगआए थे। और इन्ही लोगो ने देसी कट्टे से जान से मारने की नीयत से फायर किएऔर इसकी बहिन पर गुरविन्दर ने फायर किया जो कि दीवार में जाकर लगा। और वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौका से फरार हो गए।

शिकायत कर्ता ने बतायाकि गत रोज गुरविन्दर का उसकेसाथ झगडा हुआ था। और किसी किरण नामक महिला को कमरा खाली करने को बोला था। इसके अलावा बदमाशो के बाद डण्डे और लोहे की राड्सभी थी।

बताया जा रहा है कि पुरूवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्वेषण शुरू कर दिया है। पूरा प्रकरण किस प्रकार हुआ क्यो हुआ, कैसे हुआ कैसे अंजाम दिया गया और मंशा क्या थी अभी यह जांचका विषय बना हुआ है।

थाना प्रभारी राजेशपाल ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि मामला दर्ज कर त्वरित प्रभाव से कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।और आरोपी शीघ्र ही कानून के शिकंजे मे होगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *