पीएनएन ब्रेकिंग — मोदी का कोई विकल्प नही ——— चरणजीत सिंह

पांवटा साहिब —गत रोज भाजयुको द्धारा स्थानीय शिव मन्दिर धर्मशाला में नवीन मतदाताओ का सम्मेलन पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो के तेज तर्रार नवोदित नेता चरणजीत सिंह चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस आयोजन की खास बात यह भी रही कि आयोजन का आगाज ज्योति प्रज्वलन के बाद वन्देमातरन गान के साथ आरम्भ​ किया गया। इसके बाद अपने कर्मठ कार्यकर्ताओ को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूया्र ने वर्चुअल माध्यम से भाजयुमो के निष्ठावान एवं कर्मठ कार्यकर्ताओ को सम्बोधित भी किया। इस आयोजन मेंपूर्व उर्जा मंत्री चौ0 सुखराम ने भी उपस्थिति दर्ज की।

कार्यकर्ताओ केा सम्बोधित करते हुए चौ0 सुखराम वर्तमान विधायक ने कहा कि सुखराम चौधरी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं व देश के लिए आगामी 25 वर्ष काफी महत्वपूर्ण रहने वाले है!इन वर्षों में युवाओं व देश किस प्रकार से आगे बढ़ेगा ये निर्धारित होगा!इसके लिए देश में एक मजबूत सरकार व मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, देश के लिये मोदी का कोई सानी नही है। बेहद गम्भीर देश को आगे बढाने का जज्जा देश को उच्च शिखर तकपहूंचाने की मंशा और देश के दुश्मनो को मुंह तोड जवाब देना ही मोदी का खास गुण है।

उन्होंने कहा कि भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बने उसके लिए मोदी को पुनः लाना बेहद आवश्यक है!उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ एक गारंटी चलती हैं, वो है मोदी की गारंटी!
उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन सरकार का एक वर्ष से अधिक बीत गया,कोई गारंटी पूरी नहीं की! युवाओं को रोजगार देने वाले कार्यालय तक बंद कर दिए!रोजगार सिर्फ अखवारो में मिल रहा है,धरातल पर कुछ नही है!नौकरियां दी नही गई उल्टा छीनी गई,तनख्वाह और पेंशन कर्मचारियों को मिल नही रही है!एक वर्ष बाद भी एक भी व्यक्ति को सरकारी रोजगार नहीं मिला!
उन्होंने युवाओं से आह्वान किया की सभी वोटर लिस्ट में देखे की उनका नाम उसमें है या नही,ताकि कोई भी वोट डालने से वंचित न रहे!
सम्मेलन में सैंकड़ों नवमतदाता,मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार,दिनेश चौधरी,सुभाष चौधरी,पवन चौधरी,युवा मोर्चा महामंत्री तरनजीत गिल,युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मेहराज कश्मी,नितिन शर्मा,विपुल देव,संयम गुप्ता,केशव चौहान,हेमराज चौधरी,सुदामा शर्मा,अनुज शर्मा,पवन पटियाल,सुरजीत सिंह,हिमांशु चौधरी,रीना चौधरी,सुरेखा चौधरी,अविनाश सैनी,सुभाष चौहान,नरेंद्र चौधरी सहित अन्य युवा मोर्चा के कार्यकर्ता व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *