पीएनएन ब्रेकिंग :— सरकारी खम्बो पर व्यवसाईयो के बोर्ड।

पांवटा साहिब — ना तो कोई देखने वाला और ना ही कोई सुनने वाला यह व्यवस्था परिवर्तन का ऐसा दौर है कि इस कार्यकाल में हर कोई मलाई चाटने के लिये आतुर दिखाई दे रहा है। आजकल स्थानीय एव बाहरी राज्यो से हाल ही में यहां पांव जमाए व्यवसाईयो ने सरकारी सम्पत्ति को बपौती समझ लिया है। विजली विभाग के खम्बो पर जहां तहां निजी व्यवसाईयो के बडे छेाटे बोर्ड नजर आ रहे है। जिनके कारण कई मर्तबा विद्युत कट लग जाते है। कई बार बारिश और तेज हवा आधी तूफान के चलते बोर्ड बिजली के तारेा पर गिरते है जिससे उस इलाके की बत्ती गुल हो जाती है और फिर फाल्ट ढूढते ढूडते विजली बोर्ड के कर्मचारियो को काफी समय लगता है।

उहादहरण के तौर पर एक दो साइन बोर्डो का चित्र लगाया जा रहा है किन्तु हैरत कीबात है कि इस प्रकार के बोर्ड बांगरन चौक से लेकर बद्रीपुर और पुरूवाला तक बेइन्तहा टांगे हुए है। जो कि अनावश्यक रूपेण समस्या का कारण बने हुए है।

इस बारे में एसडीओ अंकुर से बातचीत की गयी तो उन्होन कहा कि यह गैर कानूनी है। विभाग ने किसी भी प्रकार की अनुमति नही दी है। इस बारे में शीघ्र ही मुहिम चलाई जाऐगी और सभी बोर्डो को उतार दिया जाऐगा। साथ ही बोर्ड लगाने वालो पर पैनल्टी भी लगाई जाऐगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *