पीएनएन ब्रेकिंग :— मीणा हाय हाय के नारे लगे।विद्युत कर्मचारियो का आक्रोश सातवे आसमान पर।

पांवटा साहिब :— बद्रीपुर स्थित विद्युत बोर्ड के कार्यालय के प्रांगण में बिद्युत बोर्ड के कर्मचारियो. द्धारा हरिकेश मीणा मुर्दाबाद के नारो से अनायास ही गूंज उठा। साथ ही कर्मचारी यूनियन ने सरकार को लपेटा और जिला में मुख्यमंत्री से आगमन से पूर्व सरकार को भी खरी खोटी अपने अपने वक्तव्यो मे सुनाई गयी।

कर्मचारियो की सर्व प्रथम मांग थी जीएम हरिकेश मीणा जो अस्थाई जीएम है को त्वरित प्रभाव से सरकार हटाए साथ ही सरकार को कोसते हुए कहा कि बीते बावन सालो में जो आज तक नही हुआ सरकार पर कर्मचारियो का वेतन तक देने के लिये पैसे नही है और वादे के मुताबिक अभी तक ओपीएस बहाल नही किया गया है इतना ही नही सेवा निवृत कर्मचारियो की पेन्शन तक बहाली नही गयी है जिसे लेकर कर्मचारियो का गुस्सा सातवे आसमान पर था।

बाद दोपहर सैकडो की संख्या में कर्मचारी यूनियन के लोग बोर्ड के प्रांगण में एकत्र हुए और धरना प्रदर्शन किया। साथ ही जोरदार नारेवाजी भी की। यहां कर्मचारियो का नेतृत्व करने वाले एक कर्मचारी ने यह भी बताया कि रोजाना यह प्रदर्शन किया जाऐगा और सरकार तकबात पहूंचाई जाऐगी। जब पूछा गया कि लिखित में कोई ज्ञापन आदि भेजा तो जवाब मिला कि उनके प्रदेश स्तर के कर्मचारी नेता सरकार को ज्ञापन सौप रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *