पीएनएन ब्रेकिंग — हत्या के मामले में गोलू सैनी गिरफ्तार । हरियाणा से दबोचा पुलिस ने।

पांवटा साहिब — रामपुर घाट में हुई मारपीट के बाद डाक्टर की लापरवाही के कारण राकेश कुमार नामक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। इससे पूर्व गोलू सैनी व उसके अन्य साथियो ने राकेश पर जानलेवा हमला किया था जिसके बाद इलाज के समय कमीशनखोरी के लबादे में लिपटे डाक्टर ने आननफानन में राकेश के जख्म वाले स्थान पर भी प्लास्टर चढा दिया था। जिससे मृतक राकेश के पैर में गैगरेन हो गया था हालत बिगडती देख परिजनो ने उसे पीजीआई में दिखाया और वहां डाक्टरो ने राकेश का पैरकाट दिया था। जिस कारण राकेश के अन्दरूनी और भी दिक्कते आने लगी और अनायास वह मौत के काल ग्रास में समा गया।

इधर पुलिस ने प्राण घातक हमला करने वाले गोलू सैनी को गिरफ्तार तो कर लिया है अभी पूछताछ और जांच पडताल जारी है वही दूसरी ओर मृतक राकेश का बिसरा व अन्य मेडीकल जांच व डाक्टरो की टीम को भेजा गया है ताकि मौत के सही कारणो का पता लगाया जा सके।

बताते चले कि इस मामले में पुलिस ने एसआईटी भी गठित कर दी है। बीते तकरीबन पन्द्रह दिनो से पुलिस उत्तराखण्ड, पंजाब व हरियाणा की खाक छान रही थी डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने वारदात के बाद से ही तीन टीमो का गठन कर दिया था। और अभी अभी थोडी देर पूर्व सूचना मिली है कि गोलू सैनी को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी बताते चले कि हड्डी रोग विशेषज्ञ कहा जाने वाला डाक्टर मामला बढता देख छुट्टी लेकर चम्पत हो गया है। इधर पुलिस भी कानूनी तौर पर पांव पक्के करते हुए मामले की पडताल में गम्भीरता से जुटी हुई है।

डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने गोलू सैनी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बतायाकि हरियाणा राज्य से गोलू सैनी नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गोलू सैनी पर पहले भी कई मामले दर्ज है। पडोसी राज्यो की पुलिस की भी मदद ली गयी थी। जांच पडताल व पूछताछ जारी है। अभी जिस हथियार से मृतक राकेश पर प्रहार किए गये थे वह भी बरामद होने है। अभी और भी कई कानूनी पेचीदगियां भी है। पुलिस गम्भीरता से मामले में पडताल कर रही है और साक्ष्य भी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *