पीएनएन ब्रेकिंग :— दिल के मरीजो को खुश खबरी! शीघ्र जारी होगा आपातकालीन नम्बर।

पांवटा साहिब — साई हास्पीटल के निदेशक डा0 बेदी शीघ्र ही एक ऐसा फोन नम्बर जारी करने वाले है जो दिल के मरीजो के लिये वरदान साबित होने वाला है। इस नम्बर पर काल करने पर शीघ्र ही एक एम्बुलेन्स आपके घर द्वार पर होगी और मरीज का तसल्लीबख्श इलाज कर दिया जाएगा।

बीते रोज हृदय दिन के अवसर पर डा0 बेदी ने एक साधारण सा आयोजन आयोजित किया जिसमें उन सभी मरीजो को बुलाया गया जिनको अपने बचने की उम्मीद ‘ना’ के बराबर थी। किन्तु नई जिन्दगी लिए और पूर्णतया स्वस्थ होने के बाद अपने रोजमर्रा की जिन्दगी जी रहे मरीजो ने उन सभी बातो को सैकडो की संख्या में उपस्थित जन समूह के सामने साझा की कि किस प्रकार उनको नई जिन्दगी दी गयी जो कि साई हास्पीटल में बतौर स्पेशलिस्ट कार्यरत डा0 जगजीत सिंह सोढी की सकारात्मक सोच कुशल व्यवहार और मरीज के प्रति सिम्पेथी के साथ साथ कई लोगो को नई जिन्दगियां प्रदान कर चुके है।

डा0 सोढी ने बताया कि सर्व प्रथम ईश्वर का धन्यवाद कि उन्होने उनको इस काबिल बनाया कि दिल के मरीजो का इलाज कर रहे है साथ ही डा0 सोढी का आभार व्यक्त किया कि वे एक काबिल डाक्टर है और जब से साई हास्पीटल में सेवाए दे रहे है तब से दर्जनो दिल के मरीजो का इलाज तसल्लीबख्श कर चुके है जिसके उदाहरण सभी के सामने है।

इसी दौरान स्थानीय सौनू जो कि ईरिक्शा चलाते है अपने विचार साझा करते हुए बताया कि उनको बीते पांच प्रतिशत ही उम्मीद थी कि वे बच सकेगे उनके पीछे उनकी वृद्ध माता है उनकी देखभाल कौन करेगा। इन्ही सब झंझावातो के चलते वे सांई हास्पीटल पहूंचे तो डा0 सोढी से बात करने के बाद उनकेा उम्मीद जगी और डा0 सोढी ने इलाज शुरू कर दिया। हालांकि डा0सोढी के पीछे एक बहुत ही अच्छी टीम काम कर रही थी जो पल पल का इन्टेल डा0 सोढी को देती रही और कुछ हीसमय में सोनू का इलाज शुरू हो गया और आज वे सकुशल अपनी नई जिन्दगी जी रहे है।

इस मौके पर उन सभी दिल के मरीजो को आमंत्रित किया गया जिनका सफल इलाज हुआ सभी ने एक साथ मिलकर केक काटा और सभी को खिलाया भी गया। खास बात यह भी देखी गयी कि डा0 दिनेश बेदी ने उन सभी मरीजो से इस खास मौके पर केक कटवाया और ईश्वर का धन्यवाद किया। कुल मिलाकर साई हास्पीटल दिल के मरीजो को वरदान साबित हो रहा है। जिसमें मुख्य भूमिका डा0 सोढी की है। वे बहुत ही नेकदिल इंसान है । सकारात्मक सोच रखते है और मिलनसार होने के साथ साथ मृदुभाषी भी है।

इलाका वासियो को उम्मीद है डा0 दिनेश बेदी शीघ्र ही आपातकालीन नम्बर जारी कर इलाका वासियो को नई सुविधा से जोडेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *