पीएनएन ब्रेकिंग :— कोलकाता की वीभत्स घटना के विरोध में उतरे कर्मचारी संगठन।

This news is sponsored by Chicken king, Sardarji mutton wale, Dheer Jewellers, Motocop, Mohan murga, MAHAVIDHYA LIBRARY,

पांवटा साहिब :— बीते दिनो कोलकाता में हुई महिला डाक्टर की ​निर्मम हत्या के विरोध में अब डाक्टर्स ऐसो0 के साथ साथ हिमाचल में भी कर्मचारी संगठनो ने आज हल्ला बोला और सभी ने एक स्वर में कडे शव्दो में घटना की निन्दा की। साथ ही कर्मचारी फेडरेशन की ओर से पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए कर्मचारी संगठन के राज्य के उपाध्यक्ष सुनील तौमर जिलाध्यक्ष रामचन्द्र कपूर व महासचिव तरूण परमान ने संयुक्त रूप से कडे शव्दो में निन्दा की और कहा कि प्रत्येक सरंकारी मुलाजिम की सुरक्षा की जिम्मेवारी उस प्रदेश की सरकार की होती है सभी ने कहा कि केन्द्र सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए त्वरित प्रभाव से दोषी के खिलाफ कडी कार्यवाही करनी चाहिए।

वही डाक्टर्स ऐसो0 की ओर से डा0 सुधी गुप्ता, डा0 ए0वी0 राघव ने भी कडे शव्दो में निन्दा की उन्होने बताया कि उन्होने पेन डाउन हडताल भी की और सरकारो को चेताया कि शीघ्र ही दोषीके खिलाफ सरकारे कडे कदम उठाए और इस निर्मम हत्या काण्ड की भर्त्सना करते हुए कहा कि जब डाक्टर भी ड्यूटी पर सुरक्षित नही तो उस प्रदेश की भगवान ही रखवाला है। साथ ही ड्यूटी पर तेनात डाक्टरो की सुरक्षा की भी मांग की गयी।

इस मौके पर पांवटा हास्पीटल का समूचा स्टाफ एक जुट होकर नारेवाजी करने लगा। और व्ही वान्ट जस्टिस के नारे से वातावरण गूंज उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *