पीएनएन ब्रेकिंग — कबड्डी लीग में रितु शर्मा की टीम मचाएगी धमाल। हिमाचल की शानदार रेडर है रितु शर्मा।

This news is sponsored by motocop, madame, Dheer Jewellers, noor singh caters, morhan murga, sardarji mutton wale,

पांवटा साहिब — जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र के समीप के गांव गंगटोली की रहने वाली रितु शर्मा का चयन बतौर कप्तान हुआ है। यह चयन कबड्डी की तर्ज पर भारत में पहली बार आयोजित की जाने वाली बीकेएल भृगु कबड्डी लीग 2024 के लिये हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर से रितु शर्मा को बतौर कप्तान चयनित किया गया है। जिससे गांव में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। रितु शर्मा 2023 को एक ट्रायल के आधार पर हुआ जिसमें प्रदेश भर की महिला खिलाडियो ने भाग लिया था इस दौरान रितु शर्मा ने अपनी शानदार और जानदार रेड कर अपने हुनर का परिचय दिया और उनको चयनित किया गया।

यह भी बताते चले कि रितु शर्मा ने आगामी समय में होनेवाली भृगु कबड्डी लीग के लिये टीम का भी गठन ​कर लिया है। जिसमें खासतौर पर रितु शर्मा ने राइट कवर के लिय श्यामा का चयन किया है और लेफ्ट कवर के लिये सोनिया को लिया है लेफ्ट कार्नर के लिये लूना लेफ्ट रेडर कृतिका, आल राउण्डर रेशमा लेफ्ट कार्नर सुमन राइट कवर के लिये निशु देवी आल राउण्डर शिवानी ज्योती साक्षी अमीशा राइट कार्नर अनिशा लेफ्ट कवर के लिये कनिका को चयनित कर अपनी शानदार और जानदार टीम खडी कर दी है।

रितु शर्मा ने बताया कि वे हिमाचल के लिये खेल रही है और दिन रात कडी मेहनत कर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। उन्होने यह भी बताया कि वे खेल को खेल की भावना से ही खेलती है किसी भी प्रकार की हार जीत या मन मुटाव मन मे ना रखते हुए वे सिर्फ अच्छा प्रदर्शन कर खेलती है और आगामी समय में हिमाचल के रोशनयुक्त नाम मेे और भी चार चांद लगाने के लिये प्रयासरत है। उनका प्रिय खेल ही कबड्डी है।

इस बारे में रितु शर्मा के सोशल मीडिया पर उनके फालोअर्स से बातचीत की गई तो कईलोगो ने बताया कि रितु शर्मा का खेल का छोटा सा वीडियो इन्टाग्राम पर देखा जिसे देख वे बेहद खुश है। और इनती शानदार रेड और जानदार रेड कर उन्होने दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *