पीएनएन ब्रेकिंग :— पीओ सैल का भगोडो पर शिकंजा। जारी है धरपकड।

सिरमौर :— जिले का पीओ सैल दिलोजां से अपनी ड्यूटी का निष्ठा से निर्वहन में जुटा हुआ है। अभी हाल ही के कुछ महीनो में पीओ सेल के जाबांजो ने कई बडे मामलेा को वांछित पकडे है जिनको अदालत द्धारा भगोडा साबित कर दिया गया था । इसी कडी में पी ओ सैल नाहन ने एक नाइजीरियन तयिओहा डेमियन उचेमा पुत्र तनओहा निवासी गांव ईसू राज्य इमो को 136/120 गली नम्बर 31 ए ब्लाक सन्त नगर नई दिल्ली से केस एफआईआर नम्बर 90/2020 दिनांक 13/1122 को आई टी एक्ट की विभिन्न धाराओ के मामले में गिरफ्तार कर लिया। वही दिनांक 30 अक्टूबर 2023 को हैनियां पुत्री अडानी निवासी मकान नम्बर 4 द्धितीय मंजिल गली नम्बर 31 ए—1 ब्लाक सन्त नगर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया इस मामले में अदालती आदेशो की प्रति भी पुलिस को दिखाई गयी इस मामले में राजीनामा हो चुका था।
इस मामले में नरदेव सिंह इरफान विजयलक्ष्मी तथा लक्षमी ने अहम भूमिका निभाई और कार्यवाही के बाद आला अफसरो को सूचित भी कर दिया।

वही एक अन्य पशु क्रूरता अधिनियम के मामले में प्रिन्स वर्मा पुत्र घनश्याम दास निवासी शीडखेडी पीर कालोनी पोस्ट आफिस एवं तह0 राजपुरा जिला पटियाला को भी 25 दिसम्बर 2023 को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

कडकडाती ठंण्ड में पुलिस के पीओ सैल द्धारा लगातार दिन रात मेहनत कर जो सफलताऐ हासिल की है तारीफेकाबिल है। इसके साथ ही अपनी ड्यूटी का निष्ठा से निर्वहन करने पर आला अफसरो ने भी पीठ थपथपाई है।