पीएनएन ब्रेकिग :— कल होगा हाटियो का नाहन में जोरदार प्रदर्शन। —रमेश तौमर

पांवटा साहिब —कल यानि कि​ मंगलवार को जिला मुख्यालय नाहन में हाटियो का जोरदार प्रदर्शन होने की तैयारी पूर्ण कर लीगयी है जहां लगभग पांच सौ लोग इस प्रदर्शन में शामिल होगे। और लगातार हर उप मण्डल स्तरपर भी औरगिरीपार के क्षेत्र में बडे आन्दोलन की तैयारी पूर्ण करली गयी है। यह व्यान भारतीय जनता पार्टी के नवोदित मण्डल प्रधान सुरेश तौमर के है वे स्थानीय यमुना होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान बोल रहे थे।

तौमर ने उद्योग मंत्री के साथ साथ कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए अपनी म्यान से तलवार निकालते हुए शव्दभेदी बांण मारने शुरू कर दिए उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार द्धारा जारी की गयी नोटिफिकेशन और बाद मेे महामहिम राष्ट्रपति द्धारा हस्ताक्षर होने के बाद जो ट्राइबल का दर्जा गिरीपार के लोगो को भाजपा की केन्द्र सरकार ने दिया उसे वर्तमान कांग्रेस की राज्य सरकार लागू करने मेे आनाकानी कररही है। जब किे मंत्री भी सीएम के खासमखास है और इसी इलाके से वे विधायक बनने के बाद मंत्री बने है किन्तु उनके कानपर भी जूं तक नही रैग रही और गिरीपार के युवाओ के भविष्य के सा​थ खिलवाड किया जा रहा है सरकार को बने लगभग ग्यारह माह हो चुके है किन्तु कभी कुछ तो कभी कुछ एसटी का प्रमाणपत्र देने मेे सरकार आनाकानी कररही है जिससे युवा वर्ग बोखला गया है। जो हाल राजस्थान छत्तीस गढ आदि में कांग्रेस का हुआ है हिमाचल मेे भी वही हाल होने वाला है।

ये लोग हम लोगो को बांटना चाहते है और फूट डालो शासन करो की नीति अपना रहे है अभी हाल ही में शिमला मे हुई एक बैठक में एससी समुदाय के लोगो को बुलाकर भडकाने का प्रयास किया है जब कि हम सभी इस गिरीपार के इलाके में सौहार्दपूर्ण माहौल में रहते है और हम लोगो में आपसी भाईचारा भी बहुत है किन्तु मंत्री को यह आपसी भाई चारे की बात खप नही रही और वे किसी ना किसी प्रकार से हम लोगो को आपस मे लडाना चाह रहे है और उनके मंसूबे कभी पूरे होने वाले नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *