पीएनएन ब्रेकिंग — शिवानी वर्मा को मातृशोक।

पांवटा साहिब — भारतीय जनता पार्टी की पूर्व जिलाध्यक्षा शिवानी वर्मा की माता का बीते 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे आकस्मिक निधन हो गया। निधन पर पितामह परिवार दिवंगत की आत्मा की शान्ति और शोकाकुल परिवार को धैर्य प्रदान करने की परमपिता परमात्मा से प्रार्थना करता है।

शोकाकुल परिवार से बातचीत करने पर उनकी बडी बेटी शिवानी वर्मा ने अश्रुपूरित नेत्रो से रूदन भरी आवाज में बताया कि मेरी मां की शादी 22 वर्ष की उम्र में हो गयी थी वे 72 वर्ष की थी मूल रूप से मुरादाबाद की रहने वाली थी और पिताश्री भी वही के रहने वाले थे। सबसे बडी होने के कारण शिवानी पर जिम्मेवारियो का बोझ भी था छोटी बहिन व छोटा भाई भी है सभी शादी शुदा अपनी अपनी जिन्दगी में खुश है। उनकी माताजी को कोई बीमारी नही थी अनायास ही सब कुछ हुआ जिसका उन्हें हृदय से दुख भी है किन्तु विधि की विडम्बना है जो आया है उसे जाना ही है यही सोच कर दिल को तसल्ली दी है। शिवानी ने यह भी बताया कि उनकी मां पढी लिखी महिला थी और इतिहास में एम.ए उत्तीर्ण थी। उनको इतिहास के बारे में काफी जानकारी थी और कौन सा राजा कब और कैसे आया भारत में सभी जानकारियो अपने बच्चो से साझा करती रहती थी।

बातचीत करते समय शिवानी वर्मा रूदनकण्ठ से बात करती रही और छोटी मोटी जानकारी पितामह को देती रही।उन्होने अन्तिम सांस उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *