पीएनएन ब्रेकिंग — शराब ठैकेदार की गुण्डई का चरमोत्कर्ष ।गल्ले से निकाले पैसे, दुकान पर मारा ताला।

पांवटा साहिब — शहर के बदनाम शराब ठेकेदार की गुण्डई का दूसरा कारनामा जग जाहिर हो गया है। शराब के पूर्व ठेकेदार ने पैसे लेन देन के चक्कर में गोविन्दघाट बैरियर पर जाकर अपने दोनो बेटो के साथ गुण्डागर्दी दिखाई और गल्ले से तकरीबन अस्सी हजार रूपये ले गया साथ ही दुकान में ताला भी लगा गया।

सूत्र बता रहे है कि दोनो ठेकेदारेा के बीच कुछ लेन देन का मामला था। नए ठेकेदार ने चैक भी दिए हुए थे। ऐसा पताचला है किन्तु कानून को अपने हाथ में लेते हुए पूर्व ठेकेदार कानून के साथ खिलवाड पैसे की हनक में कर गया।

आरोप लगे है कि इस बाबत खजान सिंह पुत्र गुलाब सिंह ने पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। शिकायत में कहा गया है कि अतुल अग्रवालपुत्र पुत्र विनोद अग्रवाल निवासी वार्ड नम्बर 12 कैनाल कालौनी अपनेदोनो बेटो और कुछ अन्य साथियो सहित शराब के ठेके पर आया और गल्ले से अस्सी हजार रूपये की रकम लूट कर ले गया मारपीट की और जान से मारने की धमकी जाते जाते दे गया।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि यह पहले भी पुलिस व अन्य अधिकारियो के साथ बदसलूकी भी कर चुका है जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी बताते चलेकि इसी का एक रिश्तेदार राजस्व विभाग के अधिकायिो की मिली भगत से सरकार को कई करोड का चूना लगा चुका है जिसकी जांच भी पूरी हो चुकी है और राजस्व विभाग के अधिकारी फाइल पर कुण्डली मारकर बैठ गए है। जिससे सरकार को करोडो का चूना लगा है। और साथ ही साथ हिमाचल प्रदेश में लागू धारा 118 की अवहेलना के भी आरोप है जो ​कि दस्तावेजो पर साबित भी हो चुके है किन्तु कांग्रेस सरकार में पदासीन अधिकारी इस मामले पर लीपापोती करने में तन मन धन से जुटे हुए है। जिससे सरकार को करोडो का चूना लगा है।

शिकायत कर्ता खजान सिंह ने पुलिस कानूनी कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *