पीएनएन ब्रेकिंग — वर्मा ज्वैलर्स के विरोध में यूनियन।

पांवटा साहिब — बस स्टैण्ड के समीप ज्वैलरी की लगने वाली प्रदर्शनी का सिरमौर ज्वैलर्स ऐसोसिएशन विरोध में उतर आई है। यूनियन के पदाधिकारी खासे नाराज है साथ ही प्रशासन से भी लोगो ने भवे तरेर ली है।

यूनियन के पदाधिकारियो का कहना है कि पांवटा साहिब में लगने वाली प्रदर्शनी को लेकर यूनियन को विश्वास में नही लिया गया है। और अगर कोई अनहोनी किसी भी ग्राहक के साथ होती है। तो प्रशासन और प्रदर्शनी के मालिक ही होगे। जिन्होने अनुमति दी है। निकट भविष्य में हम किसी भी प्रकार का सहयोग करने से पहले प्रशासन के बारे में सोचेगे और विचार विमर्श करने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

बताते चले कि पांवटा साहिब में बस स्टेण्ड के समीप शिमलावासी वर्मा ज्वैलर्स एक प्रदर्शनी लगा रहे है और मीडिया के माध्यम से लोगो को लुभाने का प्रयास कर रह है। जिसे लेकर स्थानीय सिरमौर ज्वैलर्स ऐसो0 खासी नाराज हो गयी है। दबी जुबां से यह भी कह रहे है कि​ कम से कम यूनियन के लोगो से बातचीत करनी चाहिए सालभर का एक ही पर्व/ त्यौहार होता है इसमें भी बाहरी जिले का कोई भी व्यवसाई यहां आकर रोजी रोटी पर टांका मार रहा है जो कि गलत है।

इस बारे मे स्थानीय प्रशासन के एसडीएम पांवटा गुन्जीत सिंह चीमा से बातचीत की गयी तो उन्होने बताया कि अनुमति लेने आए थे और तीन दिन की अनुमति प्रदान की गयी है। और यदि किसी भी प्रकार की अनुहोनी ग्राहक के साथ होती है तो कानून संवत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वही यूनियन के प्रधान ने कहा कि आज एसडीएम पांवटा को वर्मा ज्वैलर्स के विरोध में ज्ञापन भी दिया जाएगा। इधर यूनियन के सचिव सौमेश वर्मा सिरमौर ज्वैलर्स से बात की गयी तो उन्होने भी बताया कि हमारी स्थानीय यूनियन को विश्वास में नही लिया है इस बारे में शीघ्र कार्यवाही करने का विचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *