पीएनएन ब्रेकिंग :— पुलिस मीट में पुलिस के जांबाज ने किया शानदार प्रदर्शन।

This news is sponsored by shape up fitness, motocop, Dheer Jewellers, Madame, mohan murga, sardarji mutton wale

धर्मशाला :— जिला कांगडा के धर्मशाला में आयोजित 2023 की पुलिस मीट में पुलिस के जांबाज सिपाही विक्रमजीत सिंह ने भारोत्तोलन में बतौर अतिथि शिरकत करते हुए शारीरिक बनावट का जोरदार प्रदर्शन किया। बताते चले कि विक्रमजीत सिंह को बतौर गेस्ट आमंत्रित किया गया था और यह भी बताते चले कि विक्रमजीत सिंह पुलिस महकमे का नाम भी उत्तरभारत में वेट लिफ्टिग में नाम रोशन किया है वे उत्तर भारत के दर्जनो राज्यो में अपनी इस प्रतिभा का लोहा तो मनवा ही चुके है साथ ही हिमाचल पुलिस का नाम भी रोशन कर रहे है।

ज्ञात रहे कि विक्रमजीत सिंह ने वर्ष 2005 में पुलिस विभाग में शामिल हुए थे और उसके बाद उन्होने यह भी प्रण लिया था कि युवाओ को नशे से कैसे दूर रखा जा सकता है। साथ ही उन्होने युवा वर्ग को नशे से दूर रहने के लिये टिप्स भी दिए और युवा वर्ग में नशे से दूर रहने के लिये समय समय पर प्रेरित भी किया और शेप अप जिम में खासकर मीडिया कर्मियो और अपने पुलिस विभाग के साथियो के लिये नि:शुल्क सेवा करने का प्रावधान भी करवा दिया है ताकि मीडिया से जुडे लोग अपने विभाग के लोग वहां जाकर अपने शरीर को चुस्त दुरूस्त रख सके और नशे से दूर रहकर अपना भविष्य उज्वल कर सके।

यह भी सनद रहे कि विक्रमजीत सिंह ने पुलिस विभाग में रहते हुए नशा तस्करो की कई बार कमर तोडी है और नशा तस्कर इनके नाम से ही थर थर कांपते है। विक्रमजीत सिंह पुलिस महकमा के होनहार व जांबाज कर्मी माने जाते रहे है। इनके शानदार प्रदर्शन पर आला अफसरो ने इनको बधाई एवं शुभकामनाऐ भी भेजी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *