पीएनएन ब्रेकिंग :— पांवटा में क्रिकेट के महाकुम्भ का आगाज़ । लाम्बा रहे मुख्य अतिथि।

पांवटा साहिब :— शहर मे आयोजित 28वी वीर शिवाजी क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज बतौर मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लाम्बा के कर कमलो से किया गया। इस अवसर पर अवनीत सिंह लाम्बा ने अपने उद्बोधन में कहा कि वे बचपन से ही इस क्रिकेट प्रतियोगिता को देखते चले आ रहे है समूचे उत्तर भारत की यह 28वी क्रिकेट प्रतियेागिता है जिसका शहर वासियो के साथ साथ उत्तर भारत के अन्य प्रान्तो को भी इन्तजार रहता है। उन्होने कहा कि आज तो उनको मुख्य अतिथि बनाया गया है किन्तु वे इस बतौर मुख्य अतिथि यहां नही आए है वे तो बडे भाई मधुकर डोगरी से निजी ताल्लुकात के कारण भाई की हैसियत से यहां आए है। मंच से कहा कि पांवटा मे विजन वाला कोई नेता नही है कांग्रेस में वे अपने आपको सौभाग्यशाली मानते है कि लोग उनके पास यह सोचकर काम करवाने आते है कि लाम्बा जी हमारा काम करवा देगे। हर ​व्यक्ति किसी ना किसी उम्मीद और आशा से आता है।

गौर रहे पांवटा में वीर शिवाजी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन वन मैन आर्मी मधुकर डोगरी बीते 28 वर्षो से लगातार और अनवरत करवाते चले आ रहे है। इस क्रिकेट प्रतियोगता से उनके क्लव ने कई अच्छे खिलाडी भी दिए है जो पांवटा का नाम भी रोशन कर रहे है। डोगरी ने बताया कि वे बीते 15 दिनो से एकमात्र खेल के मैदान को ठीक करवाने में जुटे हुए थे और यह भी बताया कि विजेता टीम को31 हजार रूपये एवं ट्राफी तथा रनरअप टीम को 21 हजार रूपये की राशि प्रदान की जाएगी। सभी खिलाडियो के रहने एवं खाने की उचित व्यवस्था की गयी है।

आज के इस आयोजन में बतौर विशिष्ठ अतिथि गुरमीत सिंह गैरी ने कहा कि वे बचपन से ही इस क्लव के साथ जुडे हुए है और राष्ट्रीय स्तर पर भी खेलने गये है उनको अहोभाग्य है कि आज इस प्रतिष्ठित क्लव ने उत्तर भारत में अपनी एक पहचान भी बनाई है। उन्होने आश्वासन दिया कि युवाओ को खेल के लिए प्रोत्साहन के लिये भी हर सम्भव सहायता करने को तत्पर रहेगे।

अभी अभी प्राप्त ताजा समाचार के अनुसार आज के पहले मैच में विकास नगर की टीम ने मेरठ की टीम को पछाड दिया है। यह सूचना मधुकर डोगरी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *