पीएनएन अपडेट :— अपहरण काण्ड! असत्य का सूर्यास्त और सत्य का सूर्योदय। सीसी टीवी फुटेज ने खोला राज।

बुधवार को फर्जी तौर पर फंसाए गये ध्रुव ने नाहन में जिस पार्किग मे अपना वाहन संख्या एचपी 17एफ— 9595 पार्क की थी उसकी स्लिप और सीसीटीवी फुटेज को अधिकारियो को सौप दिया जिससे अब पुलिस और बदमाश पार्टी के होश फाख्ता होते नजर आ रहे है इतना ही नही अपना ईमान बेच चुके लोग भी बगले झांकने लगे है।

अब यहां यह भी बताते चले कि गुण्डा पार्टी ने ध्रुव पर एक बजकर 30 मिनट पर बातापुल पर अपहरण काण्ड में संलिप्त होने का आरोप जडा है जब कि हकीकत यह सीसीटीवी फुटेज से बयां हो रही है कि एक बजकर अड्डाईस मिनट पर ध्रुव का वाहन कोलर देखा गया और एक बजकर चालीस मिनट पर खजूरना पुल पर वाहन संख्या एचपी 17 एफ 9595 देखा गया।

अब इस फर्जी मामले में कई सवाल खडे हो गये है। मसलन शिकायत कर्ताओ का ट्रेक रिकार्ड खंगाला जाए तो पता चलेगा कि पहले से ही कई मामले एनडीपीएस और अवैध शराब के दर्ज है। यह भी सवाल खडा होता है कि जिस युवक को अपना चालक बताया गया है वह युवक पहले से ही दो ट्रको का मालिक बताया जा रहा है अब सवाल यह भी है कि जिस पर एक भी ट्रक नही है वह एक ट्रान्सपेार्टर को अपने यहां ड्राइवर होने की बात प्राथमिकी में कह रहा है और शिकायत में भी दर्शा रहा है।

बात तो यह भी विचारणीय है कि अपर्हता खुद थाने में आकर जांच अधिकारी को जांच में सहयोग तो कर ही रहा है साथ ही अपनी बेगुनाही के सबूत भी पेश कर रहा है। इतना ही नही प्रदेश के कई बडे पुलिस के आला अफसरो को सीसीटीवी फूटेज भेजी जा चुकी है। स्थानीय प्रशासन पर भी सीसीटीवी फूटेज मौजूद है। जिससे यह तो स्पष्ट तोर पर साबित हो रहा है कि ध्रुव नामक युवक उस समय मौका—ए—वारदात पर नही था और ना ही शहर में था।प्रमाण के तौर पर पार्किग की स्लिप और सीसीटीवी की फुटेज पर्याप्त है।

इस पूरे मसले में जब डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर से बातचीत की औरपुलिस का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उन्होने स्पष्ट रूप से कहा कि अभी मामले की जांच की जारही है नाजायज किसी भी व्यक्ति पर कार्यवाही नही की जाएगी और कानून का उल्लंघन करने. वालो को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाऐगा। और जब पूछा गया कि सीसीटीवी की फूटेज सोशल मीडिया पर घूम रही तो उन्होने कहा कि मेरे पास भी आ चुकी है उसे वैरीफाई किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *