पीएनएन अपडेट :— बेजुबान का हत्यारोपी गिरफ्तार।

पांवटा साहिब — बीते रोज बेजुबान की डंडो से पीट पीट कर हत्या करने वाला पडोसी राज्य का निवासी हत्यारोपी पुरूवाला पुलिस ने पलक झपकते ही गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पडताल जारी है। कुत्ते के शव को निकाला जा रहा है उसके बाद पोस्ट मार्टम किया जाऐगा। पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

गौर रहे कि शहर में बाहरी राज्यो के प्रवासियो की आमद बढने से इस प्रकार की घटनाओ को बार बार अंजाम दिया जा रहा है। अभी हाल ही में नाहन काण्ड की ​अग्नि शान्त भी नही हुई कि एक और मामला प्रकाश मेे आ गया।

निर्मल कौर नपा अध्यक्षा ने बताया कि पुलिस को कई मर्तबा रेहडी वालो फड़ी वालो की वैरिफिकेशन के लिये कहा गया है किन्तु किसी भी प्रकार की कार्यवाही अमल में नही लाई गयी है जिससे बार बार इस प्रकार की घटनाऐ सामने आ रही है।

शहर के पैट लवर्स एवं बुद्धिजीवियो ने पुरूवाला थाना के इंचार्ज की तारीफ करते हुए कहा है कि पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर एक बडे मामले को चुटकियो में निपटा दिया। मात्र बारह घन्टे अन्दर अन्दर युवक को गिरफ्तार कर पुरूवाला पुलिस ने अपनी सक्रियता का परिचय दिया है।

थाना प्रभारी राजेश पाल ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक पडोसी राज्य का रहने वाला है। पूछताछ जारी है कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाकर विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

शहर के विभिन्न हिन्दूवादी संगठनो ने इस कृत्य की निन्दा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *