पीएनएन ब्रेकिंग — चोरो के हौसले बुलन्द। थाने के सामने ही कर डाला हाथ साफ ।

पांवटा साहिब — शहर बढ रही चोरियो से लोग परेशान है इतना ही नही बाहर से आने जाने वाली संगते भी परेशान हो उठी है। अभी अभी थोडी ही देर पहले चोरो ने थाने के सामने पार्किग में खडी कार का शीशा तोड कर पर्स पर हाथसाफ कर दिया। हालांकि पर्स में रकम ज्यादा नही थी किन्तु जरूरी दस्तावेज अवश्य थे। यह पूरा का पूरा मामला थाने से महज दस बीस मीटर की दूरी पर हो गया। सम्भवतया आस पास सीसीटीवी कैमरे भी नही है। इस बात का भान चोरो को शायद पहले ही होगा और कार का शीशा तोड कर पर्स चुरा ले गए।

ऐसा नही है कि पुलिस काम नही कर रही है किन्तु चोरियां भी दिन प्रतिदिन बढती चली जा रही है। बढती चोरियो के पीछे युवाओ को नशे की लत ही एकमात्र कारण नजर आ रहा है जिसमे नशे के आदी युवक बार बार चोरियो को अंजाम दे रहे है।

जिसकी गाडी पर चोरो ने हाथ साफ किया परिवार सोलन का रहने वाला बताया जा रहा है युवक का नाम रजत कुमार है। रजत कुमार अपने किसी काम से पांवटा आए हुए थे तो गुरूद्धारा साहिब में माथा टेकने के​ लिये गये और अपना वाहन पार्किग में खडा कर गए औरचोरो ने हाथ साफ कर दिया। रजत कुमार ने बतायाकि उन्होने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है। उन्होने यह भी बताया कि पर्स में मात्र एक हजार रूपये थे किन्तु जरूरी दस्तावेज थे।
डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *