पीएनएन ब्रेकिंग:— बदमाशो ने युवक के तोडे हाथ पांव। रामपुर घाट में गुण्डई चरम पर। फेल्योर साबित हो रही पुलिस। लोग दहशत में

पांवटा साहिब — थाना पुरूवाला के अन्तर्गत पडने वाले गांव रामपुर घाट में गुण्डागर्दी का चरमोत्कर्ष है। यहां गुण्डो के हौसले इतने बुलन्द है कि पुरूवाला पुलिस बदमाशो के सामने हांफती नजर आ रही है। बीते रोज देर रात्रि को भाडे पर लाए गुए गुण्डो ने राकेश नामक युवक पर हमला कर दिया युवक की हाथ बाजू तोड डाली गयी है। युवक पर जान लेवा हमला किया गया और बदमाश फरार बताए जा रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोलू सैनी नामक युवक जो कि पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। ने बाहर के लोग भाडे पर बुलाकर राकेश नामक युवक पर एक दवा फैक्ट्री के सामने अकेला घेर लिया जब वह घर की ओर आ रहा था। बदमाशो ने उस पर कुल्हाडी/ दरात से हमला किया उसका गला काटने का भी प्रयास किया गया गले पर चोट के निशान है। पैर में कुल्हाडी मारी गयी जिससे पैर में गहरा जख्म है। साथ ही पैर व हाथ की बाजू भी तोड डाली गयी है। युवक प्राथमिक उपचार के बाद प्लाटर चढवाकर घर पहूंच गया है।

बताया जा रहा है कि हमले के बाद भागते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गए है। वही दूसरी ओर बीते कई दिनो से बाहरी राज्यो की गाडियां पांवटा में घूम रही थी।

यह भी बताते चले कि गोलू सैनी पर लगभग एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। यह भी गौर हो कि कोविड के दौरान सरकारी सम्पत्ति पर भी हाथ साफ करते हुए गौलू सैनी को पुलिस ने पकडा था। और बीस लाख के करीबचोरी का सरकारी माल भी बरामद किया गया था। इसके अलावा अन्य अन्य पर खनन माफिया से हत्या की सुपारी भी ली थी। इससे पूर्व बारात में बारातियो पर निजी वाहन चढा दिया गया था। वह मामला भी दर्ज है। इसके अलावा नशा तस्करी चोरी चकारी, बदमाशी, मारपीट, गुण्डागर्दी के तकरीबन एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। और पुलिस के लिये सिर दर्द बना हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि निचले स्तर के पुलिस कर्मियो से भी इसकी मिली भगत बताई जा रही है।

इस मामले में डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर से बातचीत की गयी तो उन्होने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जैसे जैसे मेडीकल रिपोर्ट व डाक्टर की ओपीनियन आती जाऐगी धाराऐ जुडती जाऐगी और कानूनन कार्यवाही अमल मे लाई जा रही है।

यह भी गौर रहे कि रामपुर घाट मे गोलू सैनी एक आतंक का पर्याय बन गया है। स्थानीय लोगो में इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *